नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा किसानों पर की गई विवादित टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने रमेश बिधूड़ी के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनसे माफी मांगने की मांग की। आम आदमी पार्टी विधायक आतिशी ने कहा कि किसानों को गाली देने वाले एंटी नेशनल सांसद रमेश बिधूड़ी को पालने वाली भाजपा किसानों से माफ़ी मांगे, देश से माफ़ी मांगे, और रमेश बिधूड़ी सांसद के पद से तुरंत इस्तीफ़ा दें।

आतिशी ने कहा कि भाजपा के नेता किसान प्रदर्शनकारियों के लिए रोज़ रोज़ अभद्र शब्द और गालियां देकर देश को बता रहे हैं कि किसानों की क्या एहमियत है उनकी आंखों में, और क्यों ये काले कानून लाकर भाजपा सरकार किसानों को मजबूर करने में लगी है। भाजपा की आला कमान को शर्म आनी चाहिए।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बता दें कि दो दिन पहले भाजपा सांसद ने कृषि क़ानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें कनाडा और पाकिस्तान से पैसा लेने वाला बताया था। उन्होंने ये बातें दिल्ली में एक जनसभा के दौरान कही थीं। यह जनसभा केन्द्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि क़ानूनों के समर्थन में की गई थी। उन्होंने किसानों को भड़… बताते हुए कहा था कि वे पाकिस्तान और कनाडा से पैसा लेकर मोदी के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here