नई दिल्ली : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश पर हमला बोला है, चिराग ने कहा है कि राज्य में हो रही ह’त्या, लू’ट और बला’त्कार जैसी आपराधिक वारदात के लिए खुद सीएम जिम्मेवार हैं.

एक के बाद एक वारदात से राज्य दहल रहा है, लेकिन सीएम के साथ गृहमंत्री की कुर्सी पर बैठे नीतीश कुमार कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

बता दें कि जिले के करजा थाना इलाके के पकड़ी में बीते दिनों भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान नामक युवक की चाकू से गोदकर ह’त्या कर दी गयी थी, चिराग पासवान जॉन के परिजनों से मिलकर उनका साहस बढाने मुजफ्फरपुर पहुंचे थे.

चिराग पासवान जब मुजफ्फरपुर पहुंचे तो मौके पर भारी भीड़ जुट गयी, उनके सामने ही स्थानीय लोगों ने सुरक्षा में मौजूद पुलिसवालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

चिराग पासवान ने कहा कि राजधानी में इंडिगो मैनेजर रुपेश कुमार की ह’त्या कर दी गयी, लेकिन अभी तक रूपेश के हत्यारे तक नहीं पकड़े जा सके.

चिराग पासवान ने कहा कि बीते 16 सालों से नीतीश कुमार सीएम हैं और पुलिस की कमान भी उन्हीं के हाथों में है, लेकिन राज्य में अप’राध रूकने का नाम नहीं ले रहा है.

उन्होंने अपने बयान में सीएम से कहा कि अब तो सीरियस हो जाइए, उन्होंने कहा कि पार्टी लिखित रूप में सरकार से शिकायत करेगी, चिराग पासवान ने कहा जॉन पासवान के पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी जाए, क्योंकि हत्यारे परिजनों को धमकी दे रहे हैं.

बता दें कि मंगलवार को चिराग पासवान ने इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह के परिजनों से छपरा में मुलाकात की थी, यहां भी चिराग ने सीएम नीतीश के गृह मंत्री होने पर सवाल खड़ा किया था.

छपरा में चिराग ने कहा था कि रूपेश सिंह की ह’त्या कुछ दिन पूर्व पटना में कर दी गई थी, ह’त्या के 8 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है, परिवार के सदस्यों की मांग है कि जांच होने तक परिवार को भी सुरक्षा दी जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here