नई दिल्ली : सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब और सुनील ग्रोवर स्टारर ‘तांडव’ सीरीज को लेकर कई बीजेपी नेताओं और संगठन द्वारा सवाल उठाए गए.

साथ ही सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का भी आरोप लगाया गया, मामले को लेकर कई जगह प्रदर्शन भी हुए हैं, वहीं, हाल ही में तांडव के बैन करने की मांग पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है,

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं हिंदू हूं और मैं तांडव के किसी भी दृश्य से अपमानित महसूस नहीं कर रही हूं, स्वरा भास्कर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा मैं हिंदू हूं और मैं सीरीज के किसी भी दृश्य से अपमानित महसूस नहीं कर रही हूं, तो तांडव सीरीज को क्यों बैन करना चाहिए.

बता दें कि स्वरा भास्कर अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से राय पेश करती हुई दिखाई देती हैं.

इससे पहले उन्होंने ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ को लेकर भी ट्वीट किया था, फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी स्वरा भास्कर सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक मुद्दों पर बेबाकी से ट्वीट करती हुई नजर आती हैं.

सैफ अली खान की सीरीज तांडव की बात करें तो बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने आरोप लगाया है कि ऐसे मंचों पर अक्सर हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दिखाने का प्रयास किया जाता है.

उन्होंने कहा कि विभिन्न संगठनों और व्यक्तियों ने शिकायत की है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का उपहास किया गया है.

कोटक ने कहा इसलिए, हमने जावड़ेकर जी से मांग की है और उन्हें पत्र लिखा है कि वे वेब सीरीज पर तत्काल रोक लगाएं, अभिनेताओं, निर्माता और निर्देशक को भावनाओं को आहत करने के लिए माफी मांगनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here