नई दिल्ली : कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके ट्वीट्स अक्सर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देते हैं, पिछले कुछ दिनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर वह काफी मुखर हैं और लगातार किसानों के इस आंदोलन का विरोध कर रही हैं.

अब आज जब किसानों ने भारत बंद कर रखा है तो उन्होंने अब भारत बंद के खिलाफ ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है, कंगना ने अपने ट्वीट में सद्गुरू का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो प्रोटेस्ट को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

कंगना ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां.

देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं.

आपको बता दें कि पहले कंगना किसान आंदोलन पर किए अपने एक ट्वीट को लेकर खासा विवादों में घिर गई थीं, जिसमें कंगना ने प्रोटेस्ट में आई एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपये दिहाड़ी के आंदोलनकारी कह दिया था.

कंगना ने कहा कि जिस दिन शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुमलोगों का मुंह काला हो जाएगा, इस ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

इस ट्वीट को लेकर पंजाबी कलाकारों में कंगना पर जमकर निशाना साधा था, दिलजीत दोसांझ और हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर आलोचना की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here