नई दिल्लीः ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा शासित राज्यों की सरकार पर तंज किया है। उन्होंने भाजपा सरकारों को अंकल आंटी वाली सरकार बताया है। ओवैसी ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि ‘बीजेपी सरकार अंकल आंटी वाली सरकार बन चुकी है। हम क्या खाएं, किस मज़हब पर चलें और किससे शादी करें, इससे सरकार को क्या फ़र्क़ पड़ता है?’। उन्होंने मध्यप्रदेश के मंदसौर में मस्जिद पर हुए भगवाधारियों के हमले की निंदा करते हुए कहा कि संघ परिवार के लोगों का मस्जिद में चढ़ कर झंडा लगाना शर्मिंदगी की इंतेहा है, इसका ज़िम्मेदार शिवराज सिंह चौहान की सरकार है।

ओवैसी ने कहा कि सब्र करने का मतलब हरगिज़ ये नहीं कि हम ज़ुल्म को सहते रहें, सब्र का मतलब ये है कि हम मजलूमों के लिए लड़े और उनका सहारा बनें। उन्होंने कहा कि जब तक मेरे जिस्म में सांसें चलती रहेगी मैं मजलिस का पैग़ाम लेकर आगे बढ़ता रहूँगा। बता दें कि ओवैसी बिहार के बाद अब बंगाल में ताल ठोकने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल के मुसलमान किसी भी राजनीतिक पार्टी के गुलाम नहीं हैं। ओवैसी ने कहा कि रमज़ान में इफ्तार की दावत के बजाए, मुसलमानों को उनकी राजनीतिक प्रतिनिधित्व की ज़रुरत है, जो कोई भी सियासी पार्टी नहीं देना चाहती है।

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

असदुद्दीन ओवैसी ने किसान आंदोलन का भी समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि देश के अन्नदाता अपने हक़ के लिए सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं, मोदी और योगी Love-Jihad के नाम पर लोगों के ध्यान को भटका रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here