नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, सौरव गांगुली ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की.

अब सोमवार को जब सौरव से उनके राजनीति में आने की अटकलों पर सवाल हुआ, तो उन्होंने कहा कि अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं तो आपको मिलना होता है.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

आपको बता दें कि सौरव गांगुली को लेकर लंबे वक्त से कयास लगाया जा रहा है कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, हालांकि, सौरव की ओर से हर बार इस सवाल को टाला गया है.

ऐसे में बंगाल में जारी राजनीतिक हलचल के बीच जब बीते दिन उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की, तो फिर से अटकलें होने लगीं, लेकिन सौरव गांगुली का कहना है कि राज्यपाल ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था, इसे यहां तक ही सीमित रखें.

सौरव गांगुली ने बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात की, अमित शाह के साथ एक मंच पर दिखे, दिल्ली के कोटला मैदान में अरुण जेटली की मूर्ति का अनावरण किया गया है, जहां अमित शाह, सौरव गांगुली एक साथ दिखे.

पश्चिम बंगाल में मई 2021 के आसपास चुनाव होना है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी सौरव गांगुली को बंगाल में अपना सीएम पद का चेहरा लगा सकती है, हालांकि, ना ही सौरव गांगुली ने और ना ही बीजेपी ने इस बात की पुष्टि की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here