नई दिल्ली : सोमवार को राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार “लल्लू” जी के निर्देशानुसार जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकरियों व कार्यकर्ताओं ने दिल्ली रोड स्थित एस.पी.कार्यालय पर गढ़मुक्तेश्वर में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर जोरदार धरना प्रदर्शन किया,कांग्रेसियों ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एस.पी.कार्यालय का घेराव भी किया। मासूम बच्ची पर हुए दुष्कर्म के प्रति कोंगेसियो ने अपना रोष प्रकट किया.

वेरेंद्र गुड्डु ,बदरूद्दीन कुरैशी महासचिव उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी ने कहा* कि गढ़मुक्तेश्वर में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदो ने जो दुष्कर्म किया है वह बेहद ही निंदनीय घटना है। उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने में निरंतर विफल हो रही है। योगी सरकार में  चौतरफा अपराधियों का बोलबाला है साथ ही प्रदेश में अपराध का ग्राफ चरम सीमा पर पहुंच चुका है। पुर्व विधायक गजराज सिंह ने मांग की है कि 6 साल की मासूम बच्ची के साथ जिन दरिंदो ने दुष्कर्म किया है उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो,साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएं। अगर प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन दोषियों को पकड़ने के लिए उचित कार्यवाही नहीं करती है तो कांग्रेस पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोबारा आंदोलन करेगी.

देश दुनिया की अहम खबरें अब सीधे आप के स्मार्टफोन पर TheHindNews Android App

धरना प्रदर्शन में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष “वीरेंद्र कुमार गुड्डू”, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव बदरुद्दीन कुरैशी, पूर्व प्रदेश महासचिव विजय कुमार गोयल, पूर्व पीसीसी सदस्य सत्य नारायण अग्रवाल जी, विधि प्रकोष्ठ प्रदेश महासचिव सेंसर पाल सिंह, कुसुम लता, जितेंद्र सिंह, जिला महासचिव डॉ.शोएब, निखिल वत्स, सेवादल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अंकित शर्मा, जावेद चौधरी, सविता गौतम जी, कोषाध्यक्ष विक्की शर्मा, सभासद नरेश भाटी, विनोद कुमार, मोहम्मद परवेज, अमित सैनी, मनोज शर्मा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रिजवान कुरैशी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष निसार खान, धर्मेन्द्र कश्यप, सेवादल महासचिव अनूप कुमार कर्दम, जिला सचिव यशपाल सिंह, एहतेशाम कुरैशी, अरुण चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here